B.B.C. हिन्दी समाचार

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ लट्ठमार होली खेलेंगे यूपी के योगी

2018-02-22 |

न्यूज़ डेस्क- इस बार ब्रज की होली वीवीआईपी हो गई है। बरसाना की लट्ठमार होली में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के साथ मथुरा में 2 दिन रहेंगे। इसी दौरान सांसद और सिने स्टार हेमा मालिनी का मैगा शो भी हो रहा है। सांसद के मैगा शो में खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी मौजूद रहेंगे। वहीं बॉलीवुड की हस्तियों का जमावड़ा रहेगा। हाईप्रोफाइल हो चले आयोजन का प्रचार-प्रसार बड़े पैमाने पर किया गया। इस बार ब्रज की होली देखने की लालसा हर किसी में है।  ब्रज की होली दिखाने और अपना जलवा बखारने के लिए भाजपाइयों ने भी अपने रिश्तेदारों, मित्रों और करीबियों का आमंत्रित कर दिया। अब यही आमंत्रण उनके गले की फांस बन गया है। वीवीआईपी मैगा शो का हिस्सा बनने की लालसा लिए दूर-दराज से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के रिश्तेदार तथा मित्र मथुरा पहुंच चुके हैं लेकिन नेताजी हैं कि मैगा शो में पहुंचने के लिए खुद के पास का ही इंतजाम नहीं कर सके हैं। ऐसे में दूसरों के लिए पास की जुगत कैसे बिठाएं? उन्हें समझ नहीं आ रहा है। बुधवार को भी दिन भर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इसी जुगत में सांसद हेमा मालिनी के कार्यालय के चक्कर काटते रहे।

सांसद के चुनिंदा करीबियों की भी जी हजूरी की लेकिन कोई लाभ नहीं मिला। अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि जो रिश्तेदार और मित्र उनके घर आ चुके हैं, उन्हें कैसे मुंह दिखाएं। सांसद के कार्यक्रम का पास हासिल नहीं कर सके तो नेता जी की नेतागिरि ढीली हो जाएगी, इसी चिंता में उन्हें नींद नहीं आ रही है और होली से पहले ही चेहरा लाल और पसीने से तरबतर हो रहा है।

बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रह चुके युवा भाजपाई ने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए बताया कि बेहतर होता कि वह रिश्तेदारों से बहाना बना देते कि वो बीमार हैं या शहर में ही नहीं हैं। दूसरे कार्यकर्ता भी मायूस हैं। एक नेता ने बताया कि सांसद के चुनिंदा मुहंलगे लोगों ने सांसद को भी गुमराह किया है। पार्टी के मेहनती और पहचान वाले नेताओं को भी पास जारी नहीं किए गए हैं, ऐसे में उनकी अपने मोहल्ले तथा अपने लोगों में ही हंसी हो रही है।


Load Next News

सम्बंधित खबरें

ताज़ा खबरें

सबसे लोकप्रिय